CSC Tele Law Service banner Poster Download pdf 🔥

CSC Tele Law Service Banner Poster Download & Payment

Get CSC Tele Law Service Banner Poster Payment from CSC : दोस्तों अगर आप एक CSC VLE है और आपका CSC Id Tele Law Project के भीतर Active है!  तो आप सभी के लिए एक बहुत बेहतरीन खबर है अब आपको अपने CSC Center पर Tele Law Service का Banner Poster लगाने पर CSC की तरफ़ से 400 रुपए का भुगतान किया जाएगा ! तो आप सभी नीचे दिए गए लिंक से न्याय विभाग व CSC की तरफ़ से जारी किए गए CSC Tele Law Banner Poster को Download कर अपने सेंटर पर लगा सकते है! और उसकी फ़ोटो अपने Tele Law Portal पर अपलोड करने पर CSC की तरफ़ से Rs 4oo रुपए का payment प्राप्त कर सकते है!

CSC Tele Law Banner Poster Payment For CSC Vle

दोस्तों अगर आप एक CSC Vle है और Tele Law Portal पर अक्टिव है! तो आप सभी को ज्ञात होगा की CSC व न्याय विभाग की तरफ़ से चलायी जा रही Tele Law योजना जिसमें गरीब व वंचित लोगों को High Court के Lawyer (वकील) से मुफ़्त क़ानूनी सलाह दी जाती है! इसकी Reach बढ़ाने और ज़्यादा से ज़्यादा लोगों को इसका लाभ दिलाने के लिए! इस योजना के प्रचार प्रसार हेतु प्रत्येक CSC Center पर Regional Language में इसका बैनर पोस्टर लगाने की मुहिम शुरू की गयी है! जिसके भीतर अपने सेंटर पर Tele Law Service का Approved Banner Poster लगा कर पोर्टल पर फ़ोटो अपलोड करने वाले Vle को Rs 400 रुपए का भुगतान किया जा रहा है!

csc tele law banner poster vle society

Official Massage From CSC Tele law State Manager for teleLaw Banner Poster Payment

बड़ी संख्या में लोगों तक पहुंचने के लिए हमने क्षेत्रीय भाषाओं में सीएससी के लिए बैनर डिजाइन किए हैं। ये बैनर वीएलई टेली-लॉ डैशबोर्ड में उपलब्ध कराए गए हैं। वीएलई को बैनरों को प्रिंट करना होगा और उन्हें सीएससी में रखना होगा। हम सीएससी को बैनर छापने के लिए 400/- रुपये की प्रतिपूर्ति करेंगे।

CSC Tele law banner poster paynent

How to Get tele-Law Banner Poster Payment

Tele law banner Poster Payment राशि प्राप्त करने के लिए, वीएलई को निम्नलिखित कदम उठाने होंगे:

  1. वांछित क्षेत्रीय भाषा में बैनर डाउनलोड करें, इसे प्रिंट करें (आकार 4 * 3 फीट), और इसे सीएससी में रखें (बैनर वीएलई टेली-लॉ डैशबोर्ड में उपलब्ध कराए गए हैं)
  2. वीएलई के पास अपना नाम/सीएससी नाम/स्थान विवरण सफेद पट्टी में लिखने का विकल्प होता है जो बैनर के नीचे होता है (नमूना संलग्न)
  3. वीएलई को डैशबोर्ड में बैनर की छवि अपलोड करनी होगी
  4. एक बार जब हम बैनर का विवरण प्राप्त कर लेते हैं तो वीएलई को 400/- रुपये का भुगतान किया जाएगा।
  5. बैनर साइज – 4*3 फीट।
  6. CSC I’d, नाम और जिले को रखते हुए ग्रुप में शेयर करे,

csc tele law service baner poster

CSC Tele Law Hindi Banner Poster pdf Download

यदि आप Tele Law में कार्यरत एक CSC Vle है! और आपको अभी तक आपको Tele Law Banner Poster Pdf File नहीं मिली है! तो आप नीचे दिए गए लिंक अथवा अपने CSC Tele Law Portal को लॉगिन करके High Quality Tele Law Banner Poster PDF File Download कर प्रिंट करवा सकते है!

How to upload CSC Tele Law banner & Flyer for Vle Payment

csc tele law banner poster upload link

Useful Links 👇

The post CSC Tele Law Service banner Poster Download pdf 🔥 appeared first on CSC VLE Society.



from CSC VLE Society https://ift.tt/3tKCoTm